रुड़की।
रुड़की के सरकड़ी ताहरपुर गांव में  पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें एक ही पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत ही रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। फायरिंग का आरोप प्रधान पति शाहनवाज़ पर लगा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


गौरतलब है कि सरकड़ी ताहरपुर गांव में हाल ही में खंड विकास कार्यालय द्वारा एक कमेटी गठित की गई है, जो कोविड वैक्सिनेशन और कोरोना महामारी में लोगों की मदद करेगी। आरोप है कि उस कमेटी में दानिश गौड़ के नाम से प्रधान पति बेहद नाराज था, जिसने आज सुबह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री दानिश गौड़ पर फायर झोंक दिया जिससे दानिश गंभीर रुप से घायल हो गया। इसी बीच मौके पर पहुंचा दानिश का भाई शाहिद भी घायल हो गया। जहां दोनों का उपचार सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है। जहां से डॉक्टरों ने दानिश गौड़ को हायर सैंटर रैफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं। सीओ बहादुर सिंह चौहान  भी सिविल हॉस्पिटल पहुँचे और घायलों की जानकारी ली। गौरतलब है कि गांव में दोनों पक्षों में पिछले लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। पहले भी दोनों के बीच विवाद हो  चुका है।

दानिश गौड़ ने हाल ही में गांव में सैनेटाइज़ेशन कराया था तथा गांव की साफ सफाई का कार्य भी कराया था। जिससे दोनों पक्षों में तनाव बढ़ने लगा था। इस मौके पर सीओ बहादुर सिंह चौहान का कहना है कि सरकड़ी ताहरपुर गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ है, जिसकी जांच की जा रही हैं।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share