देहरादून: पूर्व सीएम हरदा वैसे तो रोज ही सोशल मीडिया में कोई ना कोई पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने जो पोस्ट की है। उससे लगता है कि वो बुत गुस्से में है। अपनी पोस्ट में उन्होंने सीएम तीरथ सिंह रावत पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने उनके फैसलों पर भी सवाल खड़े किए और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी अपना बताने और वाहवाही बटोरने का प्रयास कर रहे हैं।

यदि आप मुझ पर रावतबाजी का आरोप न लगाएं तो मैं इतना कहने की इजाजत चाहता हूं कि जो रुरावत आया है वो गये हुये रावत से ज्यादा चालाक है न केवल पुराने रावत के कुछ फैसलों की हड्डियां चैराहे में फोड़ करके वाह-वाही बटोर रहे हैं बल्कि माननीय सुप्रीमकोर्ट के निर्देशों को भी अपना फैसला बता करके जनता की भी वाह-वाही बटोरने से चूक नहीं रहे हैं। मुख्यमंत्री जी बार-बार कह रहे हैं कि मैंने कोविड-19 दौरान लगे हुए सभी मुकदमों को वापस ले लिया है। मुख्यमंत्री जी, केंद्रीय कानून है। उसके मुकदमों को आप वापस नहीं ले सकते थे।

उनको वापस लेने का जब तक न्यायिक निर्णय नहीं होता है, तब तक वापस नहीं लिए जा सकते और वो न्यायिक निर्णय हो चुका है। माननीय सुप्रीमकोर्ट ने अपने फैसले में सभी राज्यों को निर्देश दिये हैं कि वो कोविड-19ध्लॉकडाउन के दौरान लगे हुये मुकदमों को वापस लें। कांग्रेस शासित राज्य/विपक्ष शासित राज्य तो दूसरे दिन ही ले चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश जारी होते ही यूपी ने भी बहुत पहले ले लिया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share