हरिद्वार। ( आयुष गुप्ता )
ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन को साकार बनाने में जुटी धर्मनगरी पुलिस अब बेहद सख्त रुख अख्तियार कर चुकी है। ऐसे में कुछ माह पूर्व भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ पकड़े गए एक ड्रग्स तस्कर सद्दाम उर्फ गुल्लू की काली कमाई से हासिल संपत्ति को अब पुलिस प्रशासन जब्त करने की तैयारी कर रहा है।
हरिद्वार पुलिस के मुताबिक उत्तराखंड शासन द्वारा 2025 तक देवभूमि को ड्रग्स फ्री प्रदेश बनाने की कवायद अब तेज कर दी गई है। इसके तहत अब पुलिस नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार करने और उनके द्वारा ड्रग्स तस्करी के काले धंधे से बनाई प्रोपर्टी को जब्त करने में जुट गई। इसी के अन्तर्गत ड्रग्स तस्कर सद्दाम उर्फ गुल्लू पुत्र सलीम निवासी ग्राम कासमपुर थाना पथरी हरिद्वार की संपत्ति जिसकी कुल कीमत 35 लाख के करीब आंकी गई, जिसे हरिद्वार पुलिस की ठोस पैरवी के बाद सक्षम प्राधिकरण से जब्त करने की अनुमति मिलने के बाद अब उक्त प्रोपर्टी के अधिग्रहण की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।
बता दें कि बीते 6 मई को थाना पथरी पुलिस टीम ने सद्दाम उर्फ गुल्लू पुत्र सलीम को 266 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। यह भी बता दें कि प्रदेश की धामी सरकार ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर अपराधियों की संपत्ति जब्त कर उनकी रीढ़ पर प्रहार करने का मन बना लिया है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share