रुड़की। ( आयुष गुप्ता )
थाना बहादराबाद क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पहले पत्नी ने पति की हत्या की, उसके बाद बेटे ने मां का गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। हत्या करने के बाद बेटे ने स्वंय थाने जाकर पुलिस को घटना के सबंध में जानकारी दी।
मृतक के बेटे तोहिद (22) पुत्र इनामुल हसन ने पुलिस को बताया कि पारिवारिक क्लेश के चलते उसकी सौतेली मां सितारा ने उसके पिता के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद उसने अपनी सैतेली मां का गला दबाकर उसको मौत की नींद सुला दिया। तोहिद की बात सुनकर पुलिस भी चौक गई। पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर देखा तो दोनों के शव पड़े हुए थे।
बताया गया कि इनामुल हसन (52) खेती-बाडी के साथ गांव में परचून की दुकान करता था। उसकी पहली पत्नी इमराना की 10 वर्ष पूर्व मौत हो गयी थी। दो वर्ष पूर्व इनामुल ने सहारनपुर निवासी सितारा (45) वर्ष से दूसरी शादी कर ली। बताया कि सितारा लुधियाना में रहती है। शनिवार की देर रात सिंतारा मरगूबपुर गांव पहुंची और सुबह होती ही बच्चों से झगड़ा करने लगी। झगड़ा होते देख इनामुल ने बीच बचाव किया तो सितारा ने अपने पति के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। जिसकेे बाद तोहिद ने तकिए और चुन्नी से सितरा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share