9 जून को रूड़की के वैशाली मंडप में हैरतअंगेज कारनामों से सम्राट अजूबा करेंगे लोगों का मनोरंजन, विधायक प्रदीप बत्रा कल शाम करने उद्घाटन

रूड़की। ( आयुष गुप्ता )
कल (आज) 9 जून शुक्रवार की शाम को 7 बजे रुड़की के वैशाली मंडप में जादूगर सम्राट अजूबा (नवल सिंह राणा) द्वारा हैरतअंगेज करतब दिखाए जाएंगे, जिसका उद्घाटन विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा किया जाएगा। जादूगर सम्राट अजूबा अपने कई हैरतअंगेज करतब से जनता की सुर्खियां बटोरेंगे। वह तीसरी बार रुड़की शहर में अपने जादू की कला का प्रदर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं।
आज वैशाली मंडप में प्रेस वार्ता के दौरान नवल सिंह राणा उर्फ जादूगर अजूबा सम्राट ने पत्रकारों के सामने भी चमत्कारी करतब दिखाए, जैसे सफेद कागज से कागज के नोट बनाना, जले हुए कागज से ड्राई फ्रूट बनाकर दिखाना और बादशाह के पत्ते से नहला बनाना आदि शामिल रहे।
वही पत्रकार भी हैरत में पड़ गए, जब एक पत्रकार के चश्मे को भी जादूगर द्वारा अपने करतब से हवा में उठाकर दिखाया गया। उन्होंने बताया कि वह अपने जादुई हैरतअंगेज करतब के कारण हिंदुस्तान में तीसरा दौर पूरा कर चुके हैं और यहां नए-नए जादूई करिश्मा लेकर लोगों की टीम के साथ आए हैं। विश्व रंगमंच पर 25 हजार 194 हाउसफुल शो पूरा करने के बाद भी वह जोशो- खरोश से अपने जादू की कला से लोगों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने बताया कि उनके मुख्य कार्यक्रम में आरा मशीन से लड़की के दो टुकड़े करना, अमेरिका का हाईटेक एवं लेटेस्ट अविष्कार और तलवारों के स्टेज पर लेडी लड़की के पेट में भाला आर पार करना, सपनों में देखा हो जिस युवती को, ख्वाबों में कल्पना जिसकी की हो, उसे रियल में देखना और ब्रह्मांड के शून्य से सीधे मंच पर, समेत कई कलाएं उनके द्वारा दिखाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि रुड़की की जनता अधिक से अधिक संख्या में आकर जादू का मनोरंजन उठाएं। क्योंकि जादू बहुत ही प्राचीन कला है, जो हुनर के आधार पर चलती है। इसमें कोई धोखा नहीं है। उन्होंने कहा कि रूड़की में हर दिन नये-नये अविष्वसनीय चमत्कारों से जादू की दुनिया मे तहलका मचाने के लिए आये है। इसके अलावा उनके जादू की कला को महामहिम राज्यपाल, मुख्यमंत्री व कई नामी हस्तियों ने सराहा ओर उन्हें सम्मनित भी किया। उन्होंने बताया कि वह दुनिया से अंधविश्वास एवं सामाजिक कुरीतियों को दूर करने और स्वस्थ मनोरंजन देने के लिए कृत संकल्पित है।

Share